Madhya Pradesh

MP Employee News: सहायक यंत्री की चप्पल से पिटाई का वीडियो वायरल, कर्मचारियों ने खोला मोर्चा हड़ताल की दी चेतावनी

सहायक यंत्री की चप्पल से पिटाई का मामला, कर्मचारी संगठनों ने सौपा ज्ञापन, आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग, काम बंद कर, हड़ताल की दी चेतावनी

MP Employee News: मध्य प्रदेश में एक महिला के द्वारा सहायक यंत्री की चप्पल से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है जिसके बाद कर्मचारी संगठनों ने मोर्चा खोल दिया है और सरकार को हड़ताल की चेतावनी दे दी है यह पूरा मामला मध्य प्रदेश के डिंडोरी जिले का बताया जा रहा है जहां की जनपद पंचायत करंजिया में पदस्थ सहायक यंत्री पंकज सिंह परिहार की एक महिला द्वारा चप्पल से पिटाई का वीडियो वायरल हुआ था, जिसपर पीड़ित ने महिला रंजीता परस्ते पूर्व जनपद अध्यक्ष एवं अन्य के खिलाफ करंजिया थाना में शिकायत दर्ज कराई थी.

MP IPS Transfer List Today – लोकसभा चुनाव से पहले एक बार फिर आईपीएस अधिकारियों का तबादला

आज सोमवार को मध्यप्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन की डिंडौरी इकाई एवं जिले के सभी जनपद पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी, रोजगार सहायक सहित अन्य कर्मचारी संगठनों ने ज्ञापन सौपते हुए जिला और पुलिस प्रशासन से आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए पुलिस एफआईआर में एक अन्य आरोपित जो साजिशकर्ता है जनपद अध्यक्ष चरण सिंह धुर्वे का नाम जोड़ते हुए सभी नामजद आरोपितों को गिरफ्तार कर कठोर कार्यवाही की मांग की है.

कर्मचारी संगठनों का कहना है की कुछ लोगों द्वारा भय और डरा धमका कर अनैतिक कार्य करना चाहते है ऐसे भय के वातावरण में शासकीय कार्य करने में भारी परेशानी हो रही है. कर्मचारी संगठनों ने 2 दिन में आरोपितों की गिरफ्तारी नही होने पर जिला मुख्यालय में संगठन द्वारा काम बंद कर धरना प्रदर्शन की चेतावनी दी है.

MP Cabinet Meeting: मोहन कैबिनेट में मध्य प्रदेश के अन्नदाताओं को बड़ी खुशखबरी, MSP को लेकर सरकार ने लिया बड़ा फैसला

संगठन द्वारा आरोपितों पर पूर्व में भी अधिकारी, कर्मचारियों के साथ मारपीट करने और भयभीत कर डराने धमकाने के मामले दर्ज होने की बात भी कही गई है. जिला प्रशासन के अधिकारी और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने सभी को आश्वस्त कर विधि सम्मत कार्यवाही कर आरोपितों को शीघ्र गिरफ्तार करने की बात कही है.

Rewa News: रीवा में 95 करोड़ की लागत से बनकर तैयार हुआ नया कोर्ट, जल्द होगा लोकार्पण

जरूर पढिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker!